Sunday, February 8, 2009

Why Blogging !!!

Thanks to my job....and thanks to those elegant alone moments.
Now, many of my friends will ask : abbee, Gomzeee...tu kab se blogging shuru kiya ?? !!..and I will reply : Jab se akelepan ka frustration jhela nahi gaya ...tab se hi shuru kiya !!

Now thanks to blog spot that I can vomit all my cribs over here. I will write about my painful 6 months in an alien land. I will pen down my very very bad job experience. By the way, according to a telephonic survey done by yours sincerely, following were the results for if people liked their jobs.

I love my Job.-------------------------------------> 2% (these are maha maggu guys)
I hate my Job.-------------------------------------> 95% (Like u, me and hum)
I just do my job. Profile is good, but ....-------------> 2.5% (Rest)
Yaar, I do not know..sab peace hai.-----------------> 0.5% (Rest)

Ohh...sorry for the deviation. I was talking about my daily cribs, my frustration, reclusiveness. My phone bills are just going out of control as I call every other guy on my contact list.

Once upon a time :

Me : Kya be...kaisa hai ??...kya chal raha hai ??
On the other side : (serious mode) Main thik hun.. Tu bata kaisa hai
Me : Main mast hun yaar
On the other side : Achha...bata..kya kaam hai..kaise call kiya ?
Me : Nahi be , koi kaam nahi hai ....aise hi call kiye...bas haal chaal pooch raha tha(in my head - saale ko aaj tak sabhi ne kaam se hi call kiya hai kya...kya frust aadmi hai bhai..saala mood khraab kar diya)
On the other side :Ohh..main thik hun !!!... (pause)
Me : Chal fir..touch me rehna yaar., achha laga baat kar ke....(in my head - saala frust)

Last dialed : +91994321####
Call ended.
Last call duration : 00:34

And after this call, I am much more refreshed and energized. My batteries are now recharged. (For the rarest of the stupid people who are reading this, I am a bit sarcastic)
Now I look for my rug and pull my pillow on the bed and try to sleep...rite now I am MAHAFRUST.

After these kind of calls, I am even unable to sleep peacefully. Thanks to you tube. Just watch few dance steps of Shaleen and Daljeet(Nach Baliye -4), watch Torsha perform, crib about REMO(Indian Idol -4), and listen to few more good songs and of course watch nice videos. But still, my head is set at a fixed angle which looks only on my Laptop and nothing else, and this is again irritating me. I need to talk to some one.

Once again ,
Me : Pranam maa !!!
Maa: Kush raho, kya kar rahe ho
Me : aise hi mann kiya baat karne ka..
Maa: aree abhi khana bana rahe hain....baad me baat karte hain...dhyaan rakhna, khana time par kha lena, aur ghar se bahar mat nikalna, aur naha zaroor lena, aur bijli mat choona, aur araam karo, aur............
Me : chalo ma, pranam..rakhte hain

Now I am really confused. What to do !!!... Chalo..Now I will blog.

Now, many of my friends will ask : abbee, Gomzeee...tu kab se blogging shuru kiya ?? !!..and I will reply : Jab se akelepan ka frustration jhela nahi gaya ...tab se hi shuru kiya !!

Do post comments. Idhar bhi alone na reh jaaun !!! :) :) :)

See you all soon, with more of my frustration and cribs !!

21 comments:

Manu Midha said...

ek hoo haa post .. ke saath shruaat hui hai gomzee ke blog ki... !!!

main to ab se infact .. saare CAT aspirants ko bodi se hata kar .. gomzee ke blog ka address bhej doonga.. vocab improve hogi..

sahi hai .. mast likha hai ..

waiting for the next post.. !!!

Gautam Sinha said...

Saale...english me kahan likhe hain...kamene Midha...kaahe maarta hai be ??

Unknown said...

huha godlike post hai...

best line : "Now I am really confused. What to do !!!... Chalo..Now I will blog"

I think most bloggers have this mindset when they start out... confusion seems to be good for blogging :)

shashi said...

khud itna frust hai aur meri shaadi karwaana chaahta hai!!!
nikal be jaldi tam land se :P

अभिनव said...

"Ye blog padh ke aisa lag raha hai ki Pondicherry me Gomzi ko na to Pondy mili na Cherry"... jo bhi aisa sochega wo galat sochega, ye blog to masterpiece hai... heera hai heera (yakin nahi aata hai kisiko to chat ke dekh lo pata chal jayega)
mere khayal se aise blog ke baad blogspot ko "Post a Comment" hata kar "Post a Complement" kar dena chahiye aise post par 'comment' maarna shobha nahi deta na...
Way to go Gomzi... Macha diye Guru :)

Sneha said...

gr8 read!ek frust insaan ke dil se nikli hui aawaz hai yeh! :P

Unknown said...

bande ki frustness ko dekho ..he is writing at the end ki "comment de dena ....kahi ye bhi khaali nai reh jaaye" aur wo har pal comments k liye page refresh karta hoga :P...bt really dil ka dard dikh raha hai ..great one gomziiiiiiiiiiiii...teri isi ada pe to kayal hai duniya

Vijay Kumar Dixit said...

GTSB ....... gaane likh saale baith ke .... line se productions nikaalte hain ... kaahe load le raha hai itna ??

Gautam Sinha said...

BTSH......thoda aur build up ho jaane de frustration...fir 2-3 aur gaane nikal denge.....tension nahi hai !!!

Ashish Agarwal said...

The title is awesome.
Kuchh deep thought hai.

Ashish Agarwal said...

the title of this blog can be as famous as Obama's "Yes we can" and gamauch we will one day come out of this frustration

Pessimist said...

yo gomzi kuch likhe ham to pankhe ho gaye apke

khud ko befaltu hi blogger sochte the ab to kayal ho gaye apke

Rohit Prateek said...

Kya hai bhai ... kuchhh bhi Blog !!! Tu is blog site par sponsorship ke liye apply kar de .. MIdha will do the needful !!!

But on a serious note, thoughts hain boss ... aag laga di !! Way to go man ... ANNOUNCING THE ARRIVAL OF ANOTHER BLOGGING HEAVYWEIGHT - THE 'MAHABLOGGER' GOMZEE

Kabeer said...

Ab itni tareef ho gayi to main kya hi likhoon :), waise this blog can also be a good place to share with us the amazing lyrics you write ( "tu hi meri zindgani hai" bahut famous ho chuka hai bhai )..

masto thoughts .. looking forward for more :)

Sujata Rathi said...
This comment has been removed by the author.
Sujata Rathi said...

Sahi blog... brings out the frustrations of living in Tam land perfectly... waise woh +91994321 actually kisika no hai kua? ;)

Arvind Iyer said...

Frustration won't hold your interest forever.
More importantly, frustration won't hold your audience's attention forever!

Evolve quickly :) And all the best. It's a tough (blogging) world out there...

sonik said...

hehe acha hua mera no. nahin likha :D nice beginning waise :)

Sourab said...

waise kaun tha wo kamina..busy peson

danish said...

dude...my complete empathy is with u

Sourab said...

ye tera sabse acha post hai.... pehle wala essay bohut pakau tha:P..this was really nice ..abbe aur likho